कोटद्वार: गोविंद नगर में युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से दहशत का माहौल बना हुआ है. स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक के संपर्क में आए लोगों की तलाश में लगी है. पौड़ी जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 54 हो गयी है.

कोटद्वार नगर क्षेत्र के गोविंद नगर में एक 28 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टीम युवक के संपर्क में आए लोगों की खोजबीन में जुटी हुई है. वहीं, युवक के परिवार की कोरोना जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, युवक कुछ दिन पहले कोटद्वार के भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में भी घूमते हुए दिखाई दिया था, जिस कारण लोगों में और भी दहशत का माहौल बना हुआ है.

वहीं, पौड़ी सीएमओ मनोज बौखंडी के मुताबिक युवक की मां फरीदाबाद गयी हुई थी. 28 मई को युवक की मां कोटद्वार पहुंची. कुछ दिन बाद युवक और उसकी मां को बुखार की शिकायत हुई. जिसे एहतियात के तौर पर राजकीय बेस अस्पताल कोविड-19 सेंटर में भर्ती किया गया. 8 जून को युवक और मां की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए. जिसमें युवक की रिपोर्ट शानिवार को पॉजिटिव आई है, जबकि मां की रिपोर्ट का इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here